रणबीर-कटरीना स्टारर 'जग्गा जासूस' की शूटिंग लटकने के लिए सलमान ज़िम्मेदार?

नई दिल्ली (28 जनवरी) :  रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ के ब्रेकअप का सबसे बुरा असर उनकी अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' पर पड़ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु का मानना है कि सलमान ख़ान फिल्म में हो रही देरी के लिए ज़िम्मेदार हैं।

मूवी टाकीज़ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म जब से फ्लोर पर गई है, इसको कई अड़चनों का सामना करना पड़ा है। इस फिल्म का जनवरी में शूटिंग का जो शेड्यूल निर्धारित था, उस पर भी पानी फिर गया है।   

बता दें कि रणबीर और कटरीना ने कई महीने एक घर में साथ रहने के बाद अब अलग रहना शुरू कर दिया है। ऐसी भी रिपोर्ट आई थीं कि ब्रेकअप के बाद कटरीना सलमान ख़ान से मिली थीं और काफ़ी देर तक दोनों ने बात की थी। नया घटनाक्रम ये है कि कटरीना और रणबीर कपूर ने फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में हिस्सा लेना बंद कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने कहा है कि कटरीना और सलमान की मुलाकात ही उनकी फिल्म के शेड्यूल में देर होने की वजह है। ये भी बताया गया कि अनुराग बसु ने जब ये कहा उस वक्त वो ड्रिंक किए हुए थे।     

जग्गा जासूस की शूटिंग के लिए इसकी टीम को इस महीने के अंत तक मोरक्को रवाना होना था। लेकिन अब इस शेड्यूल को मार्च तक टाल दिया गया है।