‘बिग बॉस’ में 1 हफ्ते के लिए इमाम ने कितना किया चार्ज, जानकर दंग रह जाएंगे आप!

 

नई दिल्ली (14 जनवरी) :  ‘बिग बॉस सीज़न 9’  में इस साल टीआरपी अपेक्षा से कम रहने की वजह से इसके निर्माताओं ने आखिरी लेग में पूर्व कंटेस्टेंट इमाम सिद्दीक का शो में प्रवेश कराया। बिग बॉस के सीज़न 6 में इमाम ने अपनी हरकतों से जहां अन्य कंटेस्टेंट्स को डराया था, वहीं शो की टीआरपी को उछालने में मदद की थी। इस बार सीज़न के कंटेस्टेंट्स ने ऐसा कुछ खास नहीं किया जिससे दर्शक शो के साथ बंधे रह सकें। इसी वजह से शो के ख़त्म होने से कुछ ही दिन पहले इमाम को घर में भेजने का फैसला किया गया।

इमाम पहले दिन तो शांत रहे लेकिन जैसा कि प्रोमो दिखाए जा रहे हैं, उसमें इमाम अपने पुराने रंग में दिख रहे हैं। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इमाम पर दोहरी ज़िम्मेदारी है। जहां उन्हें दर्शकों का मनोरंजन करना है वहीं सब कंटेस्टेंट्स से तरह तरह के टास्क भी कराने हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ एक हफ्ते के लिए बिग बॉस के घर में रहने के लिए ही फैशन स्टाइलिस्ट इमाम को एक करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने कहा कि इमाम ने मोटी रकम की मांग इसलिए की क्योंकि वो शो की कम टीआरपी रहने से अवगत हैं। इस पूरे हफ्ते इमाम जो भी करेंगे इसके लिए उन्हें करीब एक करोड़ रुपए का भुगतान किया जाएगा।

एक और सूत्र ने ये भी कहा कि इमाम को दिए जाने वाली रकम उचित है। अगर रिमी सेन को शो के लिए बिना कारण 2 करोड़ रुपए दिए जा सकते हैं तो इमाम को दिए जाना वाला मेहनताना जायज़ है। इस हफ्ते की रेंटिंग पूरे सीज़न से ज़्यादा आने की उम्मीद है।