तो ये एक्ट्रेस है फरहान की शादी टूटने के लिए ज़िम्मेदार?

नई दिल्ली (25 जनवरी) :  अभिनेता-निर्देशक-गायक फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना में हाल में अलगाव की ख़बर आई तो जिसने भी इसे सुना उसे झटका लगा। दोनों ने तलाक की घोषणा संयुक्त बयान के ज़रिए की। अधुना मशहूर ब्यूटी सैलून बीब्लंट की सह-संस्थापक हैं। ऐसी रिपोर्ट्स भी आई थीं कि फरहान और अधुना की 15 साल पुरानी शादी टूटने के लिए फरहान की एक को-स्टार के साथ नज़दीकी ज़िम्मेदार है। बताया गया कि फरहान के अधुना के साथ मतभेद इतने बढ़े कि वो अपनी बहन जोया अख्तर के घर जाकर रहने लगे।

 

कयास लगाए जा रहे थे कि फरहान और अधुना की शादी टूटने के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ज़िम्मेदार है। लेकिन डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा कपूर की जगह कोई और एक्ट्रेस फरहान और अधुना के बीच अलगाव की कारण है। रिपोर्ट में कथित तौर पर इसके लिए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का नाम लिया गया है।

बता दें कि अदिति ने फिल्म वजीर में फरहान के साथ काम किया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही फरहान और अदिति नज़दीक आए। बताया गया है कि फरहान और अधुना के बीच दूरी इतनी बढ़ी कि फरहान ने बॉलिवुड की पार्टीज़ और कार्यक्रमों में अकेले ही जाना शुरू कर दिया। नहीं तो पहले वो हमेशा हर पार्टी में अधुना के साथ ही जाते थे। हाल में एक पार्टी में फरहान और अदिति हाथों में हाथ डालकर साथ आए तो दोनों को लेकर बॉलिवुड में कई तरह के अंदाज़ लगाए जाने लगे। हालांकि फरहान और अदिति, दोनों ने ही इस मामले में चुप्पी साध रखी है।