शादी के बाद इस एक्टर ने विराट को बनाया जीजा और अनुष्का बनाया बहन, देखिए

नई दिल्ली ( 17 दिसंबर ):  मोस्ट पॉपुलर कपल विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंध चुके हैं । दोनों की शादी इटली के फ्लोरेंस में हुई है । दोनों की शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया । शादी में केवल इनके परिवारवाले और खास दोस्त मौजूद थे । वहीं शादी के बाद हर तरफ से दोनों को बधाईयां मिलने लगी । लगभग हर किसी ने दोनों को बधाईयां दी हैं । वहीं एक ऐसा एक्टर भी है जिसने शादी के बाद अनुष्का को बहन बना लिया । जी हां, ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि सीरियल इश्कबाज के शिवाय यानि नकुल मेहता है ।

हाल ही में नकुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दोनों को बधाईयां दी हैं । नकुल ने पोस्ट करते हुए लिखा कि, जब से मुझे पता चला है मेरी बहन और जीजा जी विराट की शादी हूई है, मैं उन्‍हें नई शुरुआत के लिए बधाई देना चाहता हूं । इसके साथ ही नकुल ने एक पिक्चर भी शेयर की । 

View image on Twitter

Nakuul Mehta@NakuulMehta

Since I just got to know of this, would like to wish my 'sister' & (now) brother in law the very best for their new inning together.

5:09 PM - Dec 13, 2017

 

दरअसल ये पिक्चर यूट्यूब का एक स्क्रीन शॉर्ट है । नकुल ने ये स्क्रीन शॉर्ट ट्विटर पर इसलिए पोस्ट किया क्योंकि इस वीडियो में अनुष्का को नकुल का भाई बताया गया है । चलो जो भी हो अब नकुल ने अनुष्का को अपनी बहन औऱ विराट को अपना जीजा बना ही लिया है । बता दें कि फिलहाल दोनों हनीमून पर हैं । जल्द ही वापस आने के बाद दोनों एक शानदार रिसेप्शन देंगे ।