फ्लाइट में आयरिश महिला ने जमकर मचाया बवाल, शराब न मिलने क्रू मेंबर्स को दी गालियां

न्यूज 24 ब्यूरो, दीपक दुबे, मुंबई ( 14 नवंबर ): मुंबई से लंदन जाने वाली फ्लाईट में एक आयरिश महिला ने 10 नवंबर को जमकर उत्पात मचाया। महज इसलिए कि उसे फ्लाई के क्रू ने महिला को और शराब देने से मना कर दिया। उसके बाद फिर क्या था फ्लाईट के कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी और जमकर बवाल मचाया।

ये घटना मुंबई से लंदन जाने वाली एयर इंडिया के फ्लाइट में घटी। आयरिश महिला ने न सिर्फ एयर इंडिया के केबिन स्टाफ को नस्लभेदी गालियां दी बल्कि उनके साथ मारपीट तक करने लगी। अब विदेशी महिला के हंगामे का पूरा वीडियो सामने आया है। जिसमे वो खुद मानवाधिकार की वकील बता रही है और फिर भी भारतीयों को गाली दे रही है जिसके बाद विमान के पायलट ने इसकी जानकारी हीथ्रो एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मियों को दे दी थी और विमान के लैंड करते ही महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।
















दो मिनट बीस सेकेंड का जो वीडियो विमानकर्मियों ने अपने मोबाईल पर बनाया है। उसमे भी विदेशी महिला लगतार भारतियों के खिलाफ अपशब्द कहते हुए सुनाई दे रही है। ये पूरी घटना 10 नवंबर को Air India flight AI-131 की है।

जानकारी के मुताबिक ये विदेशी महिला विमान के 1J सीट पर थी। उन्हें दो बार रेड वाइन दी गई थी। बाद में महिला केबिन लेवॉट्री में आ गयी और वो कुछ स्मोक कर रही थी जिससे वहां काफी ज्यादा धुआं होने लगा और विमान का अलार्म भी बजने लगा जिससे बाकी यात्री घबरा गए। फिर किसी तरह उसे वापस सीट पर बिठाया गया लेकिन वो और शराब की मांग करने लगी, लेकिन उनकी हालत देखकर क्रू ने मना कर दिया। बस इसी बात को लेकर महिला यात्री उत्तेजित हो गई और विमानकर्मियों के साथ बदसलूकी करने लगी।