Blog single photo

IREvIND: पहला टी-20 मैच आज, ये होगी टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय क्रिकेट टीम ब्रिटेन के लंबे दौरे की शुरुआत बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज के साथ करेगी। इस सीरीज में जीत हासिल कर टीम इंडिया, इंग्लैंड दौरे की अपनी तैयारियों को परखना चाहेगी। इस समय जोरदार फॉर्म में चल ही इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का 5-0 से सूपड़ा साफ किया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 जून): भारतीय क्रिकेट टीम ब्रिटेन के लंबे दौरे की शुरुआत बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ दो टी-20 मैचों की सीरीज के साथ करेगी। इस सीरीज में जीत हासिल कर टीम इंडिया, इंग्लैंड दौरे की अपनी तैयारियों को परखना चाहेगी। इस समय जोरदार फॉर्म में चल ही इंग्लैंड ने वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का 5-0 से सूपड़ा साफ किया है।

इंग्लैंड के ज्यादातर खिलाड़ी लय में हैं। उसकी कड़ी चुनौती को देखते हुए भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ मैच की तैयारियों और अभ्यास के लिए लंदन में ही रुकना उचित समझा। 

इस मैच के साथ ही भारत का टी20 मैचों का शतक पूरा हो जाएगा। आयरलैंड के खिलाफ डबलिन में भारत का पहला टी20 मैच उसका 100वां टी20 मैच होगा।

भारत संभावित-XI: रोहित, धवन, कोहली, दिनेश कार्तिक, रैना, एम एस धोनी, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, उमेश यादव/युज़वेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह

आयरलैंड संभावित-XI: विलियम पोर्टरफ़िल्ड, पॉल स्टर्लिंग, एंडी बालबर्नी, सिमी सिंह, गैरी विल्सन, केविन ओ ब्रायन, स्टुअर्ट पॉयन्टर, स्टुअर्ट थॉम्पसन, जॉर्ज डॉकरेल, बॉयड रैंकिन और जोशुआ लिटिल

Tags :

NEXT STORY
Top