फ्री में रेल यात्रा करने का सुनहरा मौका, जल्दी करें

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 मार्च): फ्री शब्द सुनते ही मन में खुशी की लहर दौड़ जाती है। सोचिए अगर आपको पता चले की आपको फ्री में रेल यात्रा का सफर करने का मौका मिले तो? यकीन मानिए आप निश्चित ही यात्रा करना चाहेंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (SBI) के मोबाइल बैंकिग ऐप SBI YONO पर एक खास ऑफर आया है। इस ऑफर के तहत आप फ्री में रेल यात्रा का आनंद ले सकते हैं।

ये भी पढ़े: Xiaomi का 5,000 से भी कम कीमत वाला Redmi Go स्मार्टफोन लॉन्च, जानें खासियत

क्या है तरीका
आईआरसीटीसी से रेलवे का टिकट बुक कराने के लिए SBI YONO से पेमेंट करने पर आपको Croma gift card फ्री दिया जाएगा।  इस ऑफर के तहत अगर आप SBI YONO ऐप से पेमेंट करके IRCTC से 500 रुपये का टिकट बुक कराएंगे तो बदले में आपको 500 रुपये का Croma gift card दिया जाएगा। क्रोमा (Croma) टाटा समूह की कंपनी है, जो मुख्य रूप से इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट्स की रिटेलर है।

ये भी पढ़े: हमेशा के लिए बैन हो सकता है आपका Whatsapp, अभी फ़ोन से डिलीट करें ये ऐप

एसबीआई (SBI) बैंक द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक ये ऑफर कम से कम 500 रुपये या इससे अधिक का टिकट बुक करने पर मिलेगा। यानी अगर आप 500 रुपये से कम का टिकट बुक करेंगे तो ये ऑफर नहीं मिलेगा। दूसरी और 500 रुपये से अधिक का टिकट बुक करने पर भी फ्री गिफ्ट कार्ड 500 रुपये का ही मिलेगा। 

बैंक द्वारा दी जानकारी के मुताबिक गिफ्ट कार्ड यूज करने के लिए आपको क्रोमा स्टोर में कम से कम 2500 रुपये की खरीदारी करनी होगी। इस तरह क्रोमा स्टोर से 2500 का सामान खरीदने पर आपको 2000 रुपये ही देने होंगे।


ये भी पढ़े: अंग्रेजी है कमजोर तो गूगल की इस एप को करें डाउनलोड