मासूम से घिनौने काम के बाद कहा- 'इट वॉज़ सेक्सुअल इमरजेंसी'

नई दिल्ली (6 फरवरी): ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में एक इराकी प्रवासी ने 10 वर्षीय लड़के के साथ स्वीमिंग पूल क्यूबिकल में बर्बरता से कुकर्म किया। जिसके बाद पीड़ित को उसकी गंभीर चोटों के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

'मेलऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, जब 10 वर्षीय पीड़ित लड़का आंखों में आंसू भरकर लाइफ गार्ड के पास पहुंचा तो उसने तुरंत ही एम्बुलेंस बुलबाई। इस दौरान इतने घिनौने काम को अंजाम देने वाला बार बार तीन मीटर के डाइविंग बोर्ड पर कूदता रहा।

पुलिस ने अपराधी को वियना में पूल पर घटना स्थल से ही गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस को बताया कि "उस वक्त उसने 'सेक्सुअल इमरजेंसी' महसूस की थी, क्योंकि उसने पिछले चार महीनों से सेक्स नहीं किया था। 

यह इराकी वियना में एक टैक्सी ड्राइवर के तौर पर काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि "वह जानता है कि यह एक गलती थी। इसका मतलब यह नहीं कि वह लड़के को डराना चाहता था।" उसने पुलिस को बताया, "वह जानता है कि ऐसे कृत्य दुनिया के किसी भी देश में प्रतिबंधित है। लेकिन वह हमेशा इसके लिए 'उतावला' नहीं रहता क्योंकि ईराक में उसकी एक पत्नी और बेटी है।"

शुरु में 2 दिसंबर को रेसिएनबैड पूल पर हुई बलात्कार की इस घटना के बारे में जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई। ऐसा पीड़ित की सुरक्षा के लिए किया गया। फेसबुक पर रिपोर्ट्स आईं पर पुलिस ने कहा कि उन्हें प्रवासियों से जुड़े मामलों के लिए संवेदनशील होना चाहिए। हालांकि, पुलिस ने अब इस शर्मनाक अपराध के बारे में आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है।