लगातार हार से परेशान कोहली ने दिया बड़ा बयान


नई दिल्ली(6 मई): लगातार हार से परेशान बेंगलूर के कप्तान विराट कोहली ने पंजाब से मिली हार के बाद किसी को दोष देने से इनकार करते हुए कहा कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा कि गलती आखिर कहां हो रही है।  


- बारह में से नौ मैच हार चुकी बेंगलूर के कप्तान ने कहा ,‘‘ यह निराशाजनक है। इस तरह के मैचों में क्या कहूं, समझ में नहीं आता। हम जितनी भी कोशिश कर रहे हैं, कुछ नहीं हो पा रहा।


- उन्होंने कहा, ‘‘पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है लेकिन बड़े स्कोर नहीं बन रहे। विकेट जल्दी गिरते जा रहे हैं । मैं किसी को दोषी नहीं ठहरा रहा क्योंकि हम अपनी आेर से पूरा प्रयास कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हमने पिछले साल भी एेसी ही तैयारी की थी लेकिन मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे। बल्लेबाजी में पूरी तरह निराशा हाथ लगी है।’’ वहीं पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि उन्हें इस मैदान पर अच्छे प्रदर्शन का यकीन था ।  


- उन्होंने कहा ,‘‘ हमने अच्छा प्रदर्शन किया और इस मैदान पर हम अच्छा खेलते आये हैं। अक्षर ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया और संदीप ने तीन खतरनाक बल्लेबाजों (कोहली, गेल, एबी) को आउट किया। लेकिन हमें अभी भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा। हमें 180 से अधिक रन बनाने होंगे ।’’ वहीं संदीप ने कहा ,‘‘ मेरे लिये यह तीन विकेट सपना सच होने जैसे हैं। मैं अपने कोचों खासकर वीरू पाजी( सहवाग) से लगातार बात कर रहा था। उन्होंने मुझे कई टिप्स दिये जो काम आये ।’’