IPL: मुंबई इंडियंस भले ही हार गई, मगर युवराज सिंह जीत गए


न्यूज 24, नई दिल्ली (25 मार्च): दिल्ली कैपिटल्स ने इस सीजन में अपने पहले मुकाबले में ऋषभ पंत की तूफानी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस को 37 रनों से हरा दिया। मगर मुंबई इंडियंस भले ही हार गई हो मगर फैंस युवराज सिंह की शानदार वापसी से खुश हैं। मुंबई के लिए युवराज सिंह ने बेहतरीन डेब्यू किया और 53 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि वो टीम को जीत नहीं दिला पाए, लेकिन उनका पहले ही मैच में फॉर्म में आना मुंबई के लिए एक अच्छी खबर है।

युवराज ने 35 गेंदों में 53 रन बनाये। उनकी इस पारी में 5 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। युवी का स्ट्राइक रेट 151.43 रहा। इस पारी के लिए युवराज fbb स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द मैच भी बने। युवराज सिंह की बेहतरीन डेब्यू पारी और जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। आइए जानते हैं इन दोनों को लेकर किसने क्या कहा:



मुंबई इंडियंस ने लिखा-युवराज सिंह की शानदार पारी का अंत। आपने बेहतरीन पारी खेली लैजेंड



क्रिकेटवलाह ने लिखा-युवराज सिंह पुरानी फॉर्म में नजर आए और उसकी वजह से ही मुंबई अंत तक मैच में बनी रही। दूसरे छोर से उन्हें साथ नहीं मिला, खासकर इस बात को ध्यान में रखते हुए कि कई बल्लेबाजों को स्टार्ट मिला





टीवी प्रेसेंटर जतिन सप्रू ने लिखा -इस मैच का परिणाम कुछ भी रहा हो, युवराज सिंह ने बेहतरीन पारी खेली। कल हरभजन सिंह और आज युवराज सिंह। सिंह अभी भी इस फॉर्मेट में किंग हैं


पूर्व क्रिकेटेर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा-युवराज सिंह ने पुराने दिनों की याद दिलाई। पैसा वसूल।  गौरतलब है कि 37 साल के युवराज सिंह पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब से खेले थे और उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा। उन्होंने 8 मैच खेले जिनमें कुल 65 रन बनाए। युवी के नाम आईपीएल में अब तक 128 मैचों में कुल 2652 रन दर्ज हैं।