IPL: मैच के बाद गांगुली ने पंत को उठाया गोद, पंत बोले-खास पल

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 अप्रैल):  आईपीएल में कल खेले गए मैच में दिल्ली ने राजस्थान को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच के हिरो रहे ऋषभ पंत जिन्होंने दिल्ली के लिए शानदार 78 रनों की पारी खेली। वर्ल्ड कप टीम के लिए नहीं चुने गए विकेटकीपर पंत ने कल के मैच में दिखाया कि वो क्यों वर्ल्ड कप जाना डिजर्व करते थे। जीत के बाद जब सौरव गांगुली ने उन्हें उठाया तो उन्हें 'बहुत खास महसूस हुआ। पंत ने 78 रन की पारी खेली और छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। उसके बाद भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मैदान पर जाकर उन्हें उठा लिया। पंत ने पृथ्वी शाह से बात-चीत मे कहा वो मेरे लिए खास पल था।

उन्होंने कहा, ''हम टीम के लिए बड़े मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाने की बात करते हैं और जब ऐसा कर पाते हैं तो बहुत खास लगता है। अपनी पारी के बारे में उन्होंने कहा, ''यह अद्भुत अहसास है खासकर जब तुम (शॉ) मैदान पर थे। हमें पता था कि हम फिनिश कर लेंगे।'' सौरव गांगुली ने भी अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ऋषभ पंत को गोद में उठाने की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ऋषभ पंत आप इसके हकदार हैं।  

बता दें कि युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत (नाबाद 78) और ओपनर शिखर धवन (54) के शानदार अर्धशतकों से दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को सोमवार को आईपीएल-12 के बड़े स्कोर वाले मुकाबले में छह विकेट से हराकर अंक तालिका में चोटी का स्थान हासिल कर लिया।  इसके पहले अंजिक्य रहाणे ने शानदार 105 रन की पारी खेली।