खराब प्रदर्शन पर कोहली ने फैंस से मांगी माफी

नई दिल्ली(8 मई): आईपीएल 10 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का खराब प्रदर्शन जारी है। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसे आसानी से छह विकेट से हरा दिया। बैंगलोर की टीम 13 मैचों में से सिर्फ दो मैच ही जीत पाई है।


- चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में गौतम गंभीर की टीम ने बैंगलोर को उसके आखिरी घरेलू मैच में हरा दिया। विराट कोहली अपनी टीम के इस प्रदर्शन से बेहद निराश हैं और उन्होंने प्रशंसकों से इसके लिए माफी भी मांगी है।


- विराट ने ट्वीट कर कहा कि वह आरसीबी के प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने स्तर के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए और वह इसके लिए माफी मांगते हैं।


-रविवार को कोलकाता के सुनील नारायण और क्रिस लिन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। इन दोनों ने 6 ओवर के पावरप्ले में रेकॉर्ड 105 रनों की भागीदारी की। कोलकाता ने 159 रनों के लक्ष्य को चार विकेट के नुकसान पर 29 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया।


- वेस्ट इंडीज के सुनील नारायण ने आईपीएल के इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे तेज हाफ सेंचुरी बनाई। उन्होंने महज 15 गेंदों पर हाफ सेंचुरी पूरी कर ली। वह आखिरकार 17 बॉल पर 54 रन बनाकर आउट हुए।


- बैंगलोर को अपना आखिरी मैच अगले रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेलना है।