IPL के फिनाले में सलमान कटरीना रणबीर से रहे दूर-दूर !

आईपीएल फिनाले में रणबीर कपूर और सलमान ख़ान एक दूसरे से दूरियां बनाने में कामयाब रहे। रणबीर को इग्नोर करने के लिए कैट ने अपनी परफॉर्मेन्स को पहले ही रिकॉर्ड किया तो वहीं सलमान रणबीर के जाने के बाद पहुंचे। रविवार को मुंबई के वानखडे स्टेडियम में हुए आईपीएल 2018 के फाइनल में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की जीत तो हर किसी ने देखी लेकिन एक चीज़ जिसपर किसी की नज़र नहीं गई वो था आईपीएल के फाइनल में बॉलीवुड के बिगेस्ट लव ट्रैंगल का नज़ारा। 

रणबीर कपूर ने मैच शुरू होने से पहले स्पेशल शो होस्ट किया तो वहीं मैच के दौरान सलमान ख़ान को भी आईपीएल के फिनाले में अनिल कपूर और इरफान पठान के साथ कमेन्ट्री करते हुए देखा गया । दिलचस्प बात ये है कि सलमान और रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड कटरीना कैफ ने भी आईपीएल 2018 के फाइनल में डांस किया। 

वैसे  देखने में तो लग रहा था कि आईपीएल के फिनाले में एक ही छत के नीचे कटरीना के साथ रणबीर और सलमान मौजूद हैं लेकिन सलमान और कटरीना का यहां रणबीर से एक बार भी आमना सामना नहीं हुआ। रणबीर कपूर जब शो होस्ट करके चले गए तो उसके बाद सलमान ख़ान यहां पहुंचे। उधर रणबीर से किसी भी तरह का सामाना ना हो.. इसीलिए कटरीना ने एक दिन पहले ही आईपीएल में अपनी क्लोज़िंग परफॉर्मेन्स को रिकॉर्ड कर लिया था ।हम आपको बता दें कि एक महीने में ये दूसरी बार है जब रणबीर , सलमान और कटरीना एक ही छत के नीचे इकट्ठे हुए। 8 मई की रात मुंबई में हुए सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में भी कुछ ऐसा ही हुआ था रणबीर यहां आलिया के साथ पहुंचे थे

 तो वहीं कटरीना ने अपनी बहन इज़ाबेल के साथ सोनम के वेडिंग रिसेप्शन को  अटेन्ड किया था उस रात रणबीर और कटरीना एक दूसरे पर नजर तक नहीं डाली थी। सलमान की वजह से कटरीना पार्टी से नहीं जा पा रही थीं.. लेकिन सलमान के आते ही मिस कैफ उनसे मिलकर सोनम के रिसेप्शन से चलती बनी थीं। 

वहीं कटरीना के जाने के बाद सलमान और रणबीर काफी देर तक पार्टी में रुके थे लेकिन एक छत के नीचे रहने के बाद भी दोनों एक दूसरे से नहीं मले थे यानी एक तरफ जहां कटरीना की वजह से रणबीर और सलमान के  छत्तीस का आंकड़ा और बढ़ गया है तो वहीं रणबीर कटरीना के साथ दूरी बनाए रखना चाहते हैं।