वर्ल्ड कप से पहले तकलीफ में धोनी, इस समस्या से परेशान हैं माही

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 अप्रैल):  चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से कमर की तकलीफ से जूझ रहे हैं। धोनी ने कहा है कि विश्व कप को ध्यान में रखकर उन्हें एहतियात बरतनी होगी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने कहा कि कमर में जकड़न है लेकिन अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस तकलीफ की वजह से धोनी ने इस आईपीएल में एक मैच से विश्राम लिया था। 

महेंद्र सिंह धोनी ने सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से मिली जीत के बाद कहा, ‘कमर की हालत पहले से बेहतर है लेकिन विश्व कप को देखते हुए कोई जोखिम नहीं ले सकता, वह बहुत महत्वपूर्ण है।’ धोनी ने कहा कि शीर्ष स्तर पर हर खिलाड़ी किसी न किसी फिटनेस समस्या से गुजर रहा है। उन्होंने कहा, ‘इस स्तर पर ऐसी समस्याएं आती रहती है। आप पूरी तरह फिट होने का इंतजार करेंगे तो दो मैचों के बीच पांच साल का अंतर आ जाएगा।

बता दें कि आईपीएल के सीजन 12 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को  6 विकेट से हरा दिया है। इस जीत के साथ ही चेन्नई ने मौजूदा आईपीएल के प्लेऑफ स्थान बना लिया है। वह 11 मैचों में 8 जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी। 

चेन्नई ने 176 रनों का लक्ष्य 1 गेंद शेष रहते 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने 19.5 ओवरों में 176/4 रन बनाए। शेन वॉटसन (96, 53 गेंदों में ) शतक से चूक गए। 160 रनों के स्कोर पर बेरस्टो ने भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर उन्हें लपक लिया। सुरेश रैना (38) को राशिद खान ने जॉनी बेयरस्टो के हाथों स्टंप करा दिया। 

इस मैच में सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन (96) शतक से चूक गए, लेकिन उनकी तूफानी पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने फिर अंक तालिका के शीर्ष पर जगह बना ली है। 11 में से 8 मैच जीत कर चेन्नई की टीम ने प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया। उधर, लगातार दो जीत के बाद इस हार से हैदराबाद की टीम 10 मैचों में पांच जीत से 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है।