CSKvsSRH: रायडू ने लगाया तूफानी शतक, चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से दी मात

नई दिल्ली (13 मई): आईपीएल के 11वें सीजन में आज खेले गए पहले मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। 

हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने जीत के लिए 180 रनों का लक्ष्य रखा है। जवाब में चेन्नई की टीम ने रायडु के तूफानी शतक की बदौलत और शेन वाटसन के अर्धशतक की बदौलत 19 ओवर में 2 विकेट खोकर 180 रन बना लिए।

चेन्नई की जीत के हीरो रहे अंबाता रायडू ने शानदार शतक लगाया और 100 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं, शेन वॉटसन ने भी 57 रन बनाए।

इससे पहले हैदराबाद के ओपनर शिखर धवन ने मौजूदा आइपीएल में एक और अर्धशतक ठोक दिया। ये मौजूदा आइपीएल का उनकी तीसरी फिफ्टी रही। शिखर धवन ने चेन्नई के खिलाफ धीमी शुरुआत की लेकिन एक बार सेट होने के बाद उन्होंने चेन्नई के गेंदबाज़ों की जमकर खबर ली। धवन ब्रावो की गेंद पर 79 रन बनाकर आउट हुए। 

धवन के अलावा कप्तान केन विलियमसन ने भी 51 रनों की पारी खेली। वहीं, आखिरी ओवरों में दीपक हुड्डा ने भी तेज-तर्रार 21 रन बनाए। चेन्नई की तरफ से शारदुल ठाकुर ने 2, दीपक चहर, ड्वेन ब्रावो ने 1-1 विकेट लिया।