IPL10: कोलकाता की जीत के बाद शाहरुख ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली(18 मई): आईपीएल 10 में बुधवार को हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया। इसके साथ ही बेंगलुरु में फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता को मुंबई से भिड़ना होगा। इस जीत के बाद शाहरुख खान ने टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया।

- शाहरुख ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, 'आज की रात हम जीते हुए खेमे में हैं इसकी खुशी है। अगर किसी मैच में ऐसी किसी तरह की बाधा आती है तो उसके लिए प्लेऑफ में एक अतिरिक्त दिन होना चाहिए। गौतम गंभीर के साथ आमी केकेआर!'

- बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और केकेआर के बीच हुए मुकाबले में बारिश ने इस बुरी तरह खलल डाला। बुधवार को मैच से पहले भी बारिश हुई, लेकिन शुरू होने से पहले रुक गई। हैदराबाद की पारी के बाद खेल करीब ढाई घंटे रुका रहा। केकेआर के लिए मुश्किल यह थी कि अगर किसी वजह से मैच नहीं होता तो लीग स्टेज पर अधिक पॉइंट (17) होने के कारण सनराइजर्स दूसरे क्वॉलिफायर में चली जाती।

- शुरुआती 3 झटके के बाद गौतम गंभीर की कप्तानी पारी के बदौलत केकेआर की जीत हुई। इस जीत के साथ ही शाहरुख खान की यह टीम फाइनल खेलने के एक कदम और करीब पहुंच गई है। मुंबई और कोलकाता के बीच दूसरा क्वॉलिफायर मैच शुक्रवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा।