IPL: कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हराया

कोलकाता (15 अप्रैल):  कोलकाता में खेले गए IPL के एक मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आज सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हरा दिया है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स यानी KKR ने सनराइजर्स हैदराबाद यानी SRH को 173 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन हैदराबाद की टीम 155 रन ही बना सकी। इस जीत के बाद KKR की टीम अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। कोलकाता के 4 मैच खेलने के बाद 6 अंक है, उसे अब तक 1 मैच में ही हार मिली है।


KKR की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (68) ने शानदार फिफ्टी बनाई। उथप्पा के आउट होने के बाद बाद मनीष पांडे ने शानदार 46 रन बनाए। उथप्पा को शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।


173 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम पहले 6 ओवर तक वॉर्नर और शिखर धवन ने मिलकर 46 रन जोड़ लिए थे। लेकिन शिखर धवन को आउट होते की SRH पर KKR की टीम ने अपना शिकंजा कसना तेज कर दिया। वॉर्नर को चाइनामैन बोलर कुलदीप यादव ने 22 के स्कोर पर आउट किया। वॉर्नर के बाद युवराज सिंह ने छोटी मगर आकर्षक पारी खेली। युवी ने 16 गेंदों पर 26 रन बनाए। 112 के कुल स्कोर पर युवराज 5वें विकेट के रूप में आउट हुए इसके बाद हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में 155 रन ही जोड़ पाई।