IPL-9: पुणे के इस खिलाड़ी ने दी टीम छोड़ने की 'धमकी'!

नई दिल्ली(6 मई): आईपीएल सीज़न 9 के 33वें मुकाबले में पुणे ने दिल्ली को ७ विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। लेकिन कल के मैच में पुणे के लिए डेब्यू करने वाले उस्मान ख्वाजा ने एक बड़ा बयान देकर हैरान कर दिया।

ख्वाजा ने कल रहाणे के साथ पहले विकेट लिए 59 रनों की अहम साझेदारी की और 27 गेंदों पर 30 रन बनाए। लेकिन मुकाबले से पहले ख्वाजा ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम की जर्सी के साथ एक ट्वीट में लिखा, 'पुणे की टीम 'ख्वजा' के खेलने आने की उम्मीद कर रहे हैं, अच्छा है मैं वापस लौट जाऊं।' दरअसल ये पूरा मामला एक मज़ाकिया अंदाज़ में हुआ।

ख्वाजा की जर्सी पर एक टाइपिंग एरर हुआ और अंग्रेजी में उनके नाम की स्पेलिंग से अंग्रेजी का 'ए' शब्द छूट गया। जिस वजह से उस्मान 'ख्वाजा' का नाम जर्सी पर 'ख्वजा' हो गया। ख्वाजा के इस ट्वीट के बाद तुरंत उनही के हमवतन और सनराइज़र्स हैदाराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने ट्वीट कर कहा, आईपीएल में तुम्हारा स्वागत है दोस्त(उस्मान ख्वाजा), और 100 नंबर जर्सी के लेकर चिंता? वैसे ये नया नाम 'ख्वजा' काफी कूल है।

जिसके बाद ख्वाजा ने वार्नर को रिप्लाई करते हुए लिखा, 'वैसे इस गलती का पॉज़ीटिव साइड दिखाने के लिए शुक्रिया। जबकि मेरे बाकी सभी नंबर किसी न किसी खिलाड़ी को मिल गए हैं