पुणे में टीम धोनी का हौसला बढ़ाएगी चेन्नई एक्सप्रेस

नई दिल्ली(20 अप्रैल): कावेरी जल विवाद के कारण आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मुकाबलों को पुणे में शिफ्ट करा दिया गया। इस फैसले से चेन्नई के क्रिकेट फैंस को निराशा हुई क्योंकि उनकी टीम दो साल बाद आईपीएल में वापसी कर रही थी। चेन्नई से मैच शिफ्ट करने के बाद पुणे अब सीएसके का नया घरेलू मैदान होगा। अपने नए घरेलू मैदान पर सीएसके आज पहला मैच खेलेगी। ऐसे में पुणे में अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए सीएसके ने अब नया तरीका निकाला है।

गुरुवार को पुणे के लिए चेन्नई से एक स्पेशल ट्रेन चली जिसमें सुपरकिंग्स के एक, दो नहीं बल्कि 1000 फैंस भी थे। दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स फैन क्लब ने टीम मैनेजमेंट को सुझाव दिया था कि क्रिकेट प्रेमी अपनी टीम की हौसलाअफजाई के लिए पुणे तक जाने के लिए तैयार हैं। बस फिर क्या था शुक्रवार को राजस्थान के खिलाफ मैच के लिए चेन्नई एक्सप्रेस निकल पड़ी।

इस ट्रेन में 13 साधारण और एक AC कोच फैंस के लिए रिजर्व रखी गई हैं। ट्रेन के खर्चे के अलावा पुणे में फैंस के रहने, खाने और स्टेडियम तक आने जाने का खर्चा भी चेन्नई टीम के मालिक उठाएंगे और तो और, पुणे में होने वाले हर मैच से पहले ये ट्रेन चेन्नई से चलेगी और मैच के बाद फैंस को वापस घर लाएगी।