Blog single photo

IPL 2019: चेंनई बनाम बेंगलुरु मैच से पहले मिलिट्री बैंड करेगी परफॉर्म

आईपीएल की 12वें संस्करण की शुरुआत होने जा रहा है। पहले मुकाबले में चेंनई और बेंगलुरु की टीम आमने-सामने होगी

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 मार्च): आईपीएल की 12वें संस्करण की शुरुआत होने जा रहा है। पहले मुकाबले में चेंनई और बेंगलुरु की टीम आमने-सामने होगी। यानी विराट कोहली और एम धोनी के के बीच मुकाबला। पिछले साल की तरह इस बार भी आईपीएल में कोई ओपनिंग सेरेमनी नहीं होगी लेकिन चेपक स्टेडियम में मिलिट्री की बैंड की धुनें जरुर सुनाई देगी। मद्रास रेजीमेंट की बैंड आज मैच से पहले एक प्रफॉर्मेंस देगी। इंडियन आर्म फोर्स को बीसीसीआई 20 लाख रुपये भी देगी।  

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि यह 20 मीनट का प्रफॉर्मेंस होगा, जिसमें हमारे आर्म फोर्स के बैंड प्रफॉर्म करेंगे। मैच की शुरुआत 8 बजे से होगी। वहीं टॉस 7: 30 में होगी। मद्रास रेजीमेंट की बैंड टॉस से पहले अपनी प्रस्तुती देगी। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के सदस्य और भारतीय सशस्त्र बलों के प्रतिनिधि भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेंगे। यह कदम पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर क्रिकेट बिरादरी द्वारा उठाया गया है।

जहां तक धोनी का सवाल है तो आपको बता दें कि धोनी को आर्मी में लेफ्टीनेंट कर्नल का पद मिला हुआ है। इसके पहले सीएसके के डायरेक्टर राकेश सिंह ने यह घोषणा कर दी है कि चेंनई की टीम अपने पहले मैच की सारी फीस पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए शहिदों के परिवार को देगी।

Tags :

NEXT STORY
Top