Blog single photo

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धोनी-जीवा का यह क्यूट वीडियो, आपने देखा क्या?

आईपीएल के पहले मुकाबले में सीएसके ने आईपीएल-12 के पहले मुकाबले में विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से मात देकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ इस वीडियो में अलग-अलग भाषाओं में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन, सबसे मजेदार बात यह रही कि बेटी जीवा भी पापा धोनी को उसी भाषा में जवाब दे रही हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 मार्च): आईपीएल के पहले मुकाबले में सीएसके ने आईपीएल-12 के पहले मुकाबले में विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से मात देकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की।  

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ इस वीडियो में अलग-अलग भाषाओं में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन, सबसे मजेदार बात यह रही कि बेटी जीवा भी पापा धोनी को उसी भाषा में जवाब दे रही हैं।

वीडियो में सबसे पहले माही तमिल में जीवा से पूछते हैं- 'कैसे हो', जीवा तमिल में जवाब देती हैं। इसके बाद धोनी बिहारी, पंजाबी और गुजराती में भी जीवा से यही सवाल पूछते हैं, जिसका जवाब जीवा बड़ी ही चतुराई से देती हैं। वीडियो में धोनी जीवा से पूछते हैं- 'कैसन बा'. जीवा बोलती हैं- 'ठीक बा'. धोनी फिर पूछते हैं- 'किद्दा', जीवा बोलती हैं- 'वडिया'।

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रायल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने यहां मैच के बाद विकेट से निराशा व्यक्त की थी। उन्होंने कहा, 'मैंने इस विकेट के ऐसे बर्ताव करने की उम्मीद नहीं थी जैसा इसने किया. यह बहुत ही धीमा था। हम सच में काफी हैरान थे कि यह विकेट कितना धीमा है। इससे मुझे आईपीएल जीतने के बाद 2011 में चैम्पियंस लीग के विकेट की याद आ गयी।' 

हाल ही में जीवा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक रेस्‍टोरेंट में कॉकटेल का मजा लेते हुए दिख रही थीं। उन्‍होंने अपनी कॉकटेल कुछ मेहमानों को ऑफर भी की।पता हो कि धोनी अक्सर जीवा के साथ गुदगुदाने वाले वीडियो बनाकर फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। फिलहाल धोनी आईपीएल में व्‍यस्‍त हैं और अपनी फ्रेंचाइजी सीएसके को चौथी बार चैंपियन बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। धोनी पिछले कुछ समय से बेहतरीन फॉर्म में हैं और उनका पूरा ध्‍यान आगामी विश्‍व कप पर टिका है।

Tags :

NEXT STORY
Top