IPL 2019: मैदान में घुसा फैन, धोनी ने किया डांस फिर दौडाया, देखें वीडियो

Photo: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 मार्च): आईपीएल की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है। पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और बेंगलुरु के बीच खेला जाना है। चेंनई की टीम चेपक स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जुटी थी तभी एक फैन सिक्योरिटी को तोड़कर मैदान पर पहुंच गया और धोनी के पीछे भागने लगा। यह पहली बार नहीं है कि कोई फैन धोनी के लिए मैदान में घुसा हो पहले भी कई बार धोनी के चाहने वाले सिक्योरिटी तोड़कर धोनी से मिलने मैदान में पहुंच गए।  प्रैक्टिस के दौरान एमएस धोनी  के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी। धोनी से मिलने फैन पहुंचा तो धोनी ने दौड़ लगा दी।




फैंस के मैदान में आने और धोनी से मिलने के इस पूरा वाकये का वीडियो सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि फैंस जैसे ही धोनी के करीब आने का प्रयास करता है वह मुस्कुराकर दौड़ने लगते हैं। कुछ देर तक मैदान पर भाग दौड़ होती है और फिर सिक्योरिटी स्टाफ के लोग आ जाते हैं। 


पिछले 12 दिन में इस तरह से धोनी से मिलने वाले फैन की ये दूसरी घटना है। इससे पहले नागपुर में 5 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले दूसरे वनडे के दौरान भी धोनी ने मैदान पर मिलने पहुंचे अपने एक फैन को इसी तरह से खूब दौड़ाया था।