Blog single photo

आईपीएल 2018: प्लेऑफ मैचों की टाइमिंग में हुआ बड़ा बदलाव

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने इस बात का ऐलान किया कि प्ले ऑफ और फाइनल के मुकाबले रात 8 की जगह शाम 7 बजे से खेले जाएंगे। राजीव शुक्ला ने कहा, "आईपीएल पूरी तरह से फैंस के लिए है और फैंस का फायदा देखते हुए इस बात का फैसला लिया गया है कि प्ले ऑफ और फाइनल के मुकाबले अब एक घंटे पहले शुरू होंगे।

नई दिल्ली (09 मई): आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने इस बात का ऐलान किया कि प्ले ऑफ और फाइनल के मुकाबले रात 8 की जगह शाम 7 बजे से खेले जाएंगे। राजीव शुक्ला ने कहा, "आईपीएल पूरी तरह से फैंस के लिए है और फैंस का फायदा देखते हुए इस बात का फैसला लिया गया है कि प्ले ऑफ और फाइनल के मुकाबले अब एक घंटे पहले शुरू होंगे।

मैच के लंबे चलने से न सिर्फ स्टेडियम में मौजूद फैंस के लिए मुश्किल हो जाता है, बल्कि टीवी पर देख रहे दर्शकों के लिए भी मुश्किल हो जाता है। मैच अगर एक घंटे पहले शुरू होता है, तो अगले दिन ऑफिस, स्कूल और कॉलेज जाने वालों को कोई दिक्कत नहीं होगी।"

22 मई को मुंबई में पहला क्वालिफायर और 27 मई को फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. वहीं कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डंस में 23 मई को एलिमिनेटर और 25 मई को दूसरा क्वालिफायर खेला जाएगा।

Tags :

NEXT STORY
Top