रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को 4 रनों से हराया, जीत के हीरो रहे दीपक चाहर

हैदराबाद (22 अप्रैल): कप्तान केन विलियमसन की 84 रनों की शानदार पारी भी हैदराबाद को हार से नहीं बचा पाई। एक रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने हैदराबाद को 4 रनों से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 182 रन बनाए और हैदराबाद की टीम को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट दिया। जवाब में हैदराबाद 20 ओवर में 6 विकेट गंवा कर 178 रन ही बना पाई और यह मैच 4 रन से हार गई। 

चेन्नई के जीत के नायक रहे दीपक चाहर। उन्होंने 15 रन देकर हैदराबाद के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद अपने कप्तान केन विलियमसन (84) की शानदार पारी के बावजूद जीत हासिल नहीं कर पाई और केवल चार रनों से हार गई। इस पारी में युसूफ पठान ने 45 रन बनाए।  महज 22 रन पर तीन विकेट गंवानी वाली हैदराबाद की टीम के कप्तान विलियमसन और शाकिब अल हसन ने टीम को संभाला, लेकिन शानदार क्षेत्ररक्षण करने वाले कर्ण शर्मा ने अपने पहले ही ओवर में शाकिब (24 रन, 19 गेंद दो चौके और एक छक्का) का विकेट झटक लिया, जिनके आउट होते ही चौथे विकेट की 49 रन की भागीदारी का अंत हुआ। केन विलियमसन और यूसुफ पठान ने पांचवें विकेट के लिए 79 रन की भागीदारी की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 182 रन बनाए और हैदराबाद की टीम को जीत के लिए 183 रनों का टारगेट दिया। चेन्नई की तरफ से अंबति रायडू ने 37 गेंदों में 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इसके अलावा सुरेश रैना ने 54 रन जबकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 12 गेंद में 25 रन बनाए।