रैना से 4 चौके खाने के बाद झल्ला गए स्टोक्स, वॉटसन ने ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली(21 अप्रैल): आईपीएल 11 में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों से हरा दिया। चेन्नई सुपरकिंग्स की इस जीत के हीरो रहे ओपनर शेन वॉटसन और सुरेश रैना। दोनों ने दूसरे विकेट लिए अच्छी साझेदारी की जिसकी बदौलत सीएसके 200 का आंकड़ा पार करने में कामयाब रही। मैच में एक वक्त भी ऐसा आया जब सुरेश रैना ने राजस्थान के सबसे महंगे ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के एक ओवर में 4 लगातार चौके जड़े। 

रैना से लगातार चौका खाने से स्टोक्स झल्ला गए। इसी झल्लाहट में स्टोक्स गालियां निकालने लगे। यह सब रैना के पार्टनर शेन वॉटसन से सहा नहीं गया। उन्होंने उसी भाषा में स्टोक्स को जवाब दिया जिसका वह इस्तेमाल कर रहे थे। 

ये है पूरा घटनाक्रम...

राजस्थान ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया था। चेन्नई के लिए ओपनिंग पर अंबाति रायडु और शेन वॉटसन आए। दोनों ने महज 26 गेंद में 50 रन की पार्टनरशिप कर दी। रायडु के आउट होने पर सुरेश रैना क्रीज पर आए। उन्होंने आते ही बेहतरीन फुटवर्क के साथ खेलना शुरू कर दिया। घटनाक्रम तब बदला जब बेन स्टोक्स उन्हें बॉलिंग करने आए। 

स्टोक्स की पहले दो गेंदों को रैना ने रोक दिया। लेकिन तीसरी बॉल पर उन्होंने चौका लगा दिया। रैना यहां ही नहीं रुके उन्होंने चौथी और पांचवीं गेंद पर भी चौका लगाए तो स्टोक्स बुरी तरह झल्ला गए। 

उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद तेज फेंकने की कोशिश की लेकिन सतर्क खड़े रैना ने इस पर भी चौका लगा दिया। स्टोक्स इतना गुस्सा गए कि गालियां देने लगें। रैना चुपचाप खड़े तमाशा देख रहे थे तभी उनके साथी वॉटसन से रहा नहीं गया। उन्होंने भी स्टोक्स को उसी भाषा में जवाब दिया।