IPL2018: चेन्नई की जगह पुणे में खेले जाएंगे CSK के घरेलू मैच

नई दिल्ली (12 अप्रैल): आईपीएल के 11वें सीजन से जुड़ी एक बड़ा खबर आ रही है। चेन्नई में होने वाले आईपीएल के सभी मैच शिफ्ट होंगे। पुलिस ने सुरक्षा देने से हाथ खड़े किए। सभी मैच अब पुणे में होंगे। इससे पहले विशाखापत्तनम, तिरूवनंतपुरम और राजकोट में भी मैच कराए जाने की संभावना शामिल थी। -चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मंगलवार को खेले गए मैच के बाद यह फैसला लिया गया है. इस मैच से पहले स्टेडियम के बाहर प्रदर्शनकारियों ने घेराव किया था। दरअसल इस समय पूरे तमिलनाडु में कावेरी जल विवाद काफी उग्र होता जा रहा है। मंगलवार को चेन्नई में हुए मुकाबले में भी प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी कर्नाटक द्वारा तमिलनाडु को कम पानी दिए जाने का विरोध कर रहे हैं।

-मंगलवार शाम को जैसे ही मैच शुरू हुआ वैसे ही नाम तमिलर काटची संगठन के कार्यकर्ताओं ने ग्राउंड पर जूते और चप्पलें फेंकना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने इस संगठन के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज की। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं के हिरासत में लिया।

-बता दें कि, रजनीकांत ने चेन्नई में आईपीएल मैचों के आयोजन को लेकर कड़ी आपत्ति जताई थी। उनका कहना है कि प्रदेश में इस समय जब कावेरी विवाद अपने चरम पर है तो ऐसे में आईपीएल मैचों का यहां आयोजन समय से परे है।