IPL 2018: धोनी के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने पर सस्पेंस

नई दिल्ली(20 अप्रैल): आईपीएल में दो साल बाद वापसी करने वाली और वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच पुणे में खेले जाने वाले मैच में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खेलने को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। 

चेन्नई के कप्तान धोनी पिछले कुछ दिनों से पीठ के दर्द से परेशान हैं और उन्होंने बुधवार को टीम के प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया था। सीएसके टीम प्रबंधन ने भी फिलहाल धोनी की फिटनेस पर कोई भी बयान नहीं दिया है। अगर धोनी चोट के कारण बाहर होते हैं तो चेन्नई के लिए ये बड़ा झटका साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि केदार जाधव, फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय और सुरेश रैना पहले ही चोट के कारण टीम से बाहर हैं। हालांकि, रैना जरूर प्रैक्टिस करते नजर आए। बता दें कि कावेरी विवाद के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स के घरेलू मैदान के सभी मैच पुणे में खेले जाने हैं।

धोनी की पीठ की चोट मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच में नजर आई थी। धोनी ने उस मैच में 44 गेंदों पर नाबाद 79 रन बनाए थे लेकिन चेन्नई को 4 रनों से हार इस पूरी पारी के दौरान धोनी पीठ के दर्द के कारण परेशान नजर आए थे और एक मौके पर उन्होंने मैदान पर ही टीम के फीजियो से मसाज भी लिया था।