वीडियो: पर्पल कैप मिलने के बाद फफक-फफक क्यों रो पड़े एंड्रू टाई, जानिए क्यों

नई दिल्ली (09 मई): आईपीएल में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब को करारी हार का सामना करना पड़ा। जोस बटलर की उम्दा बल्लेबाजी के बाद अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल के ‘करो या मरो' के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 15 रन से हराकर अपना वजूद बनाये रखा।

स मैच के शुरू होने से पहले ही पंजाब के एक खिलाड़ी के लिए बुरी खबर आ गई थी, लेकिन बावजूद इसके इस क्रिकेटर ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया। पंजाब के लिए लोकेश राहुल ने अकेले लड़ते हुए 70 गेंदों में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 95 रन बनाए, जो टीम के कुल रनों का 67 प्रतिशत था। लोकेश राहुल के अलावा पंजाब की तरफ से एंड्रयू टाई ने भी शानदार प्रदर्शन किया. एंड्रयू टाई ने इस मैच में 4 विकेट हासिल किए.ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज एंड्रयू टाई ने आखिरी ओवर में आईपीएल 2018 के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स समेत तीन विकेट लिए. उन्होंने चार ओवर में 34 रन देकर चार विकेट ले लिए और पर्पल कैप पर अपना कब्जा जमाया। इस मैच को भले ही राजस्थन ने जीत लिया हो, लेकिन चर्चा सबसे ज्यादा लोकेश राहुल और एंड्रयू टाई की हुई।

दरअसल, मैच शुरू होने से पहले पंजाब के गेंदबाज एंड्रयू टाई के घर से एक बुरी खबर आ गई। एंड्रयू टाई को खबर मिली कि उनकी दादी का निधन हो गया है। मैच शुरू होने से पहले ही टाई काफी दुखी थे। वह मैदान पर काली पट्टी बांधकर उतरे, जिस पर दादी लिखा हुआ था।