News

गेल, डीविलियर्स को पछाड़ सिक्सर किंग बने धोनी

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए आईपीएल11 के मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी दमदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी क्रिस गेल को पीछे छोड़ गए।

नई दिल्ली(4 मई): कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए आईपीएल11 के मुकाबले में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी दमदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी क्रिस गेल को पीछे छोड़ गए।दरअसल धोनी आईपीएल-11 में अब तक 24 छक्के लगा चुके हैं। ऐसा कर उन्होंने क्रिस गेल (23) को पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स, कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंदे्र रसैल के नाम पर भी 23 छक्के दर्ज है।धोनी ने कोलकाता के खिलाफ 43 रन की अपनी पारी दौरान चार गगनचुंबी छक्के भी लगाए। इन छक्कों की मदद से उन्होंने आईपीएल में अपने छक्कों की संख्या 180 कर ली। ऐसा कर उन्होंने सुरेश रैना की बराबरी कर ली है।रैना जहां आईपीएल में 169 मैच खेल चुके हैं तो वहीं धोनी 168 मैच खेल चुके हैं। धोनी ने छक्कों के मामले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को पीछे छोड़ा है जो 135 मैच में अब तक 179 छक्के लगा चुके हैं।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top