IPL-10: युवराज ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया दर्शकों का दिल


नई दिल्ली(3 मई): आईपीएल 10 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज युवराज सिंह ने शानदार पारी खेल दर्शकों का दिल तो जीता। लेकिन जब बारी फिल्डिंग की आई तो भी उन्होंने वैसा ही किया।


- मैच में बल्ले से नाबाद 70 रन बनाने के बाद युवराज फील्डिंग कर रहे थे। क्रीज पर मौजूद थे युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत। पंत के जूतों के लैस खुल गए और वह मैदान के बाहर शायद अपने साथी खिलाड़ी को इस तरफ इशारा कर रहे थे। पंत की असहज स्थिति को युवराज समझ गए और वह क्रीज पर पंत के पास पहुंचे और उनके जूतों के लैस बांध दिए।


- यह देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शक और कॉमेंट्री कर रहे लोगों ने भी युवराज सिंह की तारीफ की। इस तस्वीर को आईपीएल के ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया गया है। युवी के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।


- इससे पहले कोलकाता के साथ हुए मैच में उन्होंने रॉबिन उथप्पा और सिद्धार्थ कौल के बीच हुई झड़प को बड़े भाई की तरह संभाला। अब मंगलवार को दिल्ली के साथ हुए मैच में युवराज ने फिर एक बार अपने खेल और परिपक्व व्यवहार से सबका दिल जीत लिया।


- बता दें कि ऋषभ पंत आईपीएल 10 में दिल्ली की टीम की तरफ से आतिशी बल्लेबाजी कर रहे हैं। पंत युवराज से काफी जूनियर हैं। इसके बावजूद उन्होंने बिना किसी झिझक के उनकी मदद की। इस मैच में दिल्ली ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया। युवराज सिंह ने मैच में नाबाद 70 रन बनाए और अपनी पारी से उन्होंने प्रशंसकों और खेल प्रेमियों का दिल जीत लिया।