आपस में भिड़े पांड्या बदर्स, सहवाग ने ठंडा किया महौल


नई दिल्ली(16 मई): मुंबई टीम में शामिल दो भाईयों कृणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या की जोड़ी जब मैदान पर उतरती है तो विरोधी टीम के काम बिगडऩा शुरु हो जाते हैं। दोनों मैदान में ऑलराउंडर प्रदर्शन करते नजर आते हैं और कई बार एक  साथ मिलकर टीम को मैच जीताते भी हैं। मैदान के बाहर भी इन दोनों भाईयों की खूब प्रशंसा की जाती है क्योंकि बड़ा भाई कृणाल बाएं हाथ से स्पिन गेंदबाजी और विस्फोटक बल्लेबाजी करता है तो हार्दिक दाएं हाथ से तेज गेंदबाजी और बल्ले से लंब-लंबे छक्के लगाकर मैदान में तहलका मचाते हैं। लेकिन इस बीच दोनों में कुछ अनबन होती नजर आई, जिसे देख विरेंद्र सहवाग ने बीच आकर बचाव करने की कोशिश की।


- दरअसल, मुंबई और कोलकाता के बीच हुए मैच के बाद हार्दिक पांड्या ने एक ट्वीट किया। इसके बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों भाईयों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।


- हार्दिक पांड्या ने ट्वीट किया, ‘‘कभी कभी जिंदगी में जो आपके सबसे करीब होता है, वही सबसे अधिक आपको निराश करता है।’’ इसके बाद कृणाल ने भी ट्वीट किया, ‘‘मैं किसी वजह से ही बड़ा भाई हूं, इसे बड़ा मुद्दा मत बनाओ।’’


- इस तरह की बातचीत के बाद ट्वीटर पर दोनों के बीच झगड़ा होने के बारे में बाते की जा रही हैं। हालांकि, अभी यह पुख्ता तौर पर पता नहीं चल सका है कि मामला क्या है। इस बीच दोनों के इस ट्वीट के बाद पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी एक ट्वीट कर दोनों भाईयों को लड़ाई नहीं करने की सलाह दी है।


- सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘‘बाप बड़ा ना भैया, सबसे बड़ा रुपैया। इस गाने को ज्यादा ही गंभीरता के साथ ले लिया। लड़ो मत यार।’’


- गौरतलब है कि अपने आखिरी राउंड रोबिन लीग मुकाबले में मुंबई ने हार्दिक पांड्या शानदार ओवर की बदौलत कोलकाता को 9 रनों से हरा दिया। इस मैच के आखिरी ओवर में कोलकाता को जीत के लिए 14 रन बनाने थे।