सिर्फ 26,700 रु. में पा सकते हैं iPhone X, जानें पूरा प्रोसेस और शर्तें

नई दिल्ली ( 6 नवंबर ): एपल ने iPhone X की बिक्री भारत सहित कई देशों में शुरू कर दी। भारत में फिलहाल यह उनको ही मिला है जिसने पहले प्री बुकिंग कराई थी।

भारत में इसके 64GB वैरिएंट की कीमत 64 हजार रुपये है, जबकि 128GB वैरिएंट की कीमत 1 लाख 2 हजार रुपये है। लेकिन इसे सस्ते में भी खरीदा जा सकता है। ऑफर के तहत आप इसे चाहें तो 26,700 रुपये में भी खरीद सकते हैं। लेकिन इसके पीछे कुछ शर्तें भी हैं।

रिलायंस जियो ने जिस तरह iPhone 8, 8 Plus पर कैशबैक दिया है अब वैसे ही कंपनी iPhone X पर दे रही है। कंपनी इसकी खरीद पर 70 फीसदी का बाइबैक दे रही है। यानी टॉप एंड iPhone X पर लगभग 70 हजार रुपये बचा सकते हैं। अब बात करते हैं शर्तों की। 

सबसे पहले आपको यह समझना होगा कि एक साल के बाद आपको बाइबैक ऑफर के लिए रिलायंस जियो को फोन को सही सलामत लौटाना होगा। इसके अलावा एक साल तक हर महीने 799 रुपये का रिचार्ज कराना होगा जिसमें 90GB 4G डेटा और अनिलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। अगर आप चाहें तो एक बार में ही 9,999 रुपये दे सकते हैं जिससे एक साल आपको डेटा और कॉलिंग मिलेगी।

ऐसा नहीं है कि आपने 26,700 रुपये दे कर iPhone X खरीद सकते हैं, बल्कि आपको इसे खरीदने पहले पूरे पैसे देने ही होंगे। ऐसा नहीं है कि फोन लौटाने पर रिलायंस जियो आपको 70 फीसदी पैसा वापस कर देगी, बल्कि आप वहां से दूसरा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और कंपनी इसके लिए वाउचर देगी।