विराट को मिली पाकिस्तान का साथ, बड़बोले अंग्रेज पर 'तमाचा'

वैभव भोला, नई दिल्ली (4 जनवरी): इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली का बल्ला खूब हल्ला बोला था। सीरीज के पाचों टेस्ट में विराट कोहली ने खूब रन बनाए, जिसकी बदौलत ही भारतीय टीम इंडिया अंगरेजों को 4-0 से मात दे पाई थी। लेकिन विराट की इस कामयाबी से इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को खूब मिर्ची लगी थी और उन्होंने बौखलाहट में विराट के खिलाफ ये बयान दिया था।


बेतुके बयान देने के बाद जेम्स एंडरसन को अपने देश रवाना हो गए, लेकिन पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज इंजमाम उल हक को एंडरन की ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। एंडरसन के बयान की धज्जियां इंजमाम ने अपने इस इंटरव्यू में उड़ाई हैं। इंजमाम ने एक इंटरव्यू पाकिस्तानी चैनल को दिया है, जिसमें उन्होंने विराट कोहली की खूब तारीफ की है।


विराट कोहली ने सीरीज के 5 मैचों में 109.16 की औसत से 655 रन बनाए थे, जिसमें उनका सर्वाधिक स्कोर 235 रहा था। एंडरसन के उस बयान का जवाब विराट ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के चैनल को कुछ इस अंदाज में दिया है। विराट ने ये साफ किया है कि अगले इंग्लैंड दौरे से पहले वो काउंटी खेलना चाहेंगे।


विराट आज वर्ल्ड के बेस्ट बल्लेबाज हैं। ये बात ठीक है कि उन्होंने इंग्लैंड में ज्यादा रन नहीं बनाए, लेकिन इंग्लैंड में अपने खराब प्रदर्शन को विराट काउंटी में खेलकर सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे।