सहारनपुर में बंद हुई इंटरनेट सर्विस

नई दिल्ली(24 मई): सहारनपुर में लगातार जातीय हिंसा भड़कने के मामलों को रोकने के लिए यूपी सरकार ने चौतरफा कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। बुधवार को सहारनपुर डिविजनल कमिश्नर, डीएम, डीआईजी, एसएसपी समेत तमाम आला अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया। यही नहीं, सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों को रोकने के लिए सहारनपुर में इंटरनेट सर्विस भी बंद कर दी गई। उधर, भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद ने योगी सरकार पर हमला बोला और एक जाति विशेष के लिए काम करने का आरोप लगाया है।

- भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने दावा किया है कि वह सरेंडर करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार पर जातिगत भेदभाव करने का भी आरोप लगाया। विपक्ष भी सहारनपुर में हिंसा को लेकर यूपी सरकार पर हमलावर है।

- सहारनपुर में फिर भड़की जातीय हिंसा मामले में शासन ने कार्रवाई करते हुए जिलाधिकारी एनपी सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एससी दुबे, उप जिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी को निलंबित कर दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि वे भड़काऊ भाषणों से प्रभावित न हों, साथ ही आश्वस्त किया है कि सहारनपुर के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।