ये हैं साउथ अफ्रीका के स्टार क्रिकेटर जे.पी. डुमिनी की खूबसूरत वाइफ, देखते ही हो गया था प्यार

नई दिल्ली(11 फरवरी): साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज जीन पॉल डुमिनी की वाइफ साउथ अफ्रीका की सबसे पॉपुलर क्रिकेटर वाइफ हैं। डुमिनी की पत्नी सु डुमिनी अपने स्टाइल और ग्लैमर के कारण जानी जाती हैं। दोनों को पहली ही नजर में प्यार हुआ था। ये खुद सु डुमिनी ने एक इंटरव्यू में बताया था। अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते उन्होंने कहा था कि ये पहली नजर का प्यार था।

 सु के अनुसार, डिग्री खत्म करने के बाद मैं केपटाउन में जॉब सर्च कर रही थी। उसी दौरान 2008 में मेरी मुलाकात जेपी से हुई। देखते ही हमें प्यार हो गया था। हम लगातार मिलने लगे। मुलाकात के दो हफ्ते बाद ही जेपी क्रिकेट टूर के लिए ऑस्ट्रेलिया चले गए।

 सु ने कहा कि दो महीने का टूर मुझे दो साल जैसा लग रहा था। मैं उनके प्यार में पागल थी। हमने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का फैसला लिया। करीब एक साल बाद हमने इंगेजमेंट कर ली। सगाई के बाद जब जेपी पहले टूर पर गए तो मैं बहुत अकेला महसूस कर रही थी। तब मुझे लगा कि हमारा रिश्ता बेहद खास है।

करीब 2 साल की डेटिंग के बाद जून 2011 में इस कपल ने शादी कर ली थी। इनकी शादी को 4 साल हो गए हैं। इस साल 25 जून को शादी की चौथी एनिवर्सरी के मौके पर डुमिनी ने प्रेंग्नेंट सु के साथ अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। डुमिनी और सु की एक बेटी भी है जिसका नाम  ‘इसाबेला’ है। बता दें सेलिब्रिटी ना होने के बावजूद सु डुमिनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो सोशल मीडिया का पॉपुलर चेहरा हैं।