केआरके का हॉलैंड से आता है दूध और लंदन से आती है चाय पत्ती...

मुंबई (31 जुलाई): केआरके के नाम से 'मशहूर' एक्टर कमाल राशिद खान को लोग भले ही ट्विटर पर जानते हों, लेकिन उनकी असल जिंदगी के बारे में बहुत कम लोगों को पता है। विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे कमाल की पूरी लाइफ बेहद दिलचस्प है। कमाल के मुताबिक उनका दूध हॉलैंड से और चाय पत्ती लंदन से आती है।

कमाल की लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें .... - केआरके का असली नाम राशिद खान है। उन्होंने अपने नाम के आगे 'कमाल' बाद में जोड़ा। - केआरके ने हीरो बनने के लिए घर छोड़ दिया था। 2005 में आई फिल्म 'सितम' से कमाल ने बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर शुरू किया। - इसके बाद उन्होंने लो बजट की कई भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम किया। - वे ट्विटर पर एक्ट्रेस को प्रपोज करने से लेकर उनके साथ ब्रेकअप तक करा चुके हैं। - केआरके का दावा है कि वह 20 हजार स्क्वेयर फीट के घर में रहते हैं। उनका कहना है कि वह दूध हॉलैंड से मंगाते हैं, फ्रांस से पानी और चाय पत्ती लंदन से मंगाते हैं। - उनके इस बयान का सोशल मीडिया पर कई दिनों तक मजाक भी बना था। - अब वह गारमेंट का बिजनेस करते है और खाड़ी देशों में मजदूर भेजने का काम करते हैं।

मुंबई और दुबई में बंगले... - कमल का ऑफिस वर्सोवा में है। उनके घर का अगला हिस्सा शीशे का है। जिस पर बड़े आकार में आर (R) लिखा हुआ है। - आर, केआरके का इनिशियल है। जो रेड कलर में है और दोनों 'के' ग्रे कलर में है। - केआरके के पास दुबई में एक बंगला है और उसका नाम 'जन्नत' है। - उनके घर, लिविंग रूम, कॉरिडोर और जिम में हर दीवार पर बड़े-बड़े साइज के फोटोग्राफ लगे हैं। - हर तस्वीर में चश्मा लगाए केआरके बंदूक लहराते नजर आते हैं। - कमाल की उम्र 45 से 50 के बीच बताई जाती है। - ट्विटर पर कमाल के 12 लाख और फेसबुक पर 3 लाख फॉलोअर हैं। - केआरके जब भी किसी व्यक्ति को ट्विटर पर नापसंद करते हैं, तो उसे '2RSPpl' यानि 'दो टके के लोग' कहते हैं।