इंफोसिस में काम करने वाली युवती की गला घोंटकर हत्या, गार्ड गिरफ्तार

पुणे(30 जनवरी): पुणे में इंफोसिस में काम करने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या उसके दफ्तर में ही गला घोंटकर कर दी गई। मामला हिजेंवाड़ी इलाके में इंफोसिस के दफ्तर की नौवीं मंजिल का है। जहां रसिला राजू नाम की 25 साल की सॉफ़्टवेयर इंजीनियर की हत्या कर दी।

-पुलिस ने इस मामले में संदिग्ध माने जा रहे गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, वह कई बार नौवीं मंजिल पर आता-जाता देखा गया था और घटना के बाद से ही फरार था। पुलिस गार्ड से पूछताछ कर रही है। उसी के बाद मामला साफ हो सकेगा कि रसिला राजू की हत्या क्यों की गई।

-पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने राजू की हत्या कंप्यूटर के तार से गला घोंट कर की। हादसा शाम करीब 5 बजे का है, जिसके क़रीब तीन घंटे बाद पुलिस के पास इससे जुड़ी कॉल आई। पुलिस ने बताया कि कंपनी के मैनेजर ने राजू को कॉल किया पर जब उसने कॉल पिक नहीं किया तब मैनेजर ने गार्ड को वहां भेजा। जहां गार्ड ने राजू को बेहोश पाया।  राजू केरल की रहनेवाली थीं।

- रासिला इस कंपनी के साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थी। पुलिस ने कहा कि रविवार को रासिला काम कर रही थी जबकि बेंगलुरू में उसके दो सहकर्मी ऑनलाइन थे।