भारत में गेम चेंजर साबित होगा 6,999 रुपये वाला 3 कैमरे का ये स्मार्टफोन !

नई दिल्ली (20 दिसंबर): स्मार्टफोन के मामले में भारत दुनियाभर में सबसे बड़ा बाजार है और दुनियाभर की कंपनियां भारतीय मध्यमवर्गीय ग्राहकों को रिझाने के लिए लगातार एक से बढ़कर स्मार्टफोन पेश करती रहती है। इसी कड़ी में इनफोकस ने 6,999 रुपये में भारतीय बाजार में तीन कैमरे वाला नया स्मार्टफोन Vision 3 लॉन्च किया है। InFocus के आला अधिकारियों के मुताबिक यह स्मार्टफोन इस सेग्मेंट का गेम चेंजर साबित होगा।

आज से ये फोन सिर्फ अमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर ही मिलेगा। इस स्मार्टफोन  का एक ही वैरिएंट है जिसमें 2GB रैम और 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसमें फेशियल रिकॉग्निशन फीचर भी दिया गया है। इसकी डिस्प्ले 5.7 इंच की है और इसमें एलसीडी पैनल दिया गया है। इसमें MediaTek का प्रोसेसर है जो क्वाड कोर है और इसकी स्पीड 1.3GHz है. इसमें 2GB रैम दिया गया है और यह 16GB की इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी बढ़ाई जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए InFocus Vision 3 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। दो कैमरे हैं एक 13 मेगापिक्सल है जबकि दूसरे 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी सहित स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है।