मैं किसी भी समय वॉर्नर को कर सकता हूं आउट: कुलदीप यादव

नई दिल्ली ( 20 सितंबर ): भारतीय टीम के चाइनामैन बॉलर कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया टीम के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर को एक से अधिक बार आउट करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वॉर्नर जब भी उनकी गेंदबाजी का सामना करते हैं, दबाव में रहते हैं।

कुलदीप ने बताया कि चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान वॉर्नर उनकी गेंदों का सामना करते वक्त दबाव में थे और वह एक बार फिर इस दबाव की झलक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के चेहरे पर देखना चाहते हैं।

कोलकता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में गुरुवार को एक बार फिर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। कुलदीप ने कहा, "अगर आप एक अच्छे बल्लेबाज हैं, तो आपको किसी प्रकार का दबाव नहीं महसूस होता। मुझे लगता है कि मेरी गेंदबाजी के दौरान वॉर्नर दबाव में रहते हैं। उन्हें लगता है कि मैं कभी भी उन्हें आउट कर सकता हूं।"

कुलदीप ने कहा, "मुझे वॉर्नर के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए अच्छा लग रहा है। उनके खिलाफ मैंने योजना तैयार कर रखी है। आशा है कि मैं अगले चार वनडे मैचों में उन्हें आउट करने का मौका हासिल कर पाऊंगा." चेन्नई में खेले गए वनडे मैच में कुलदीप ने वॉर्नर को विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धौनी के हाथों कैच आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया था।