Blog single photo

कियारा की फिल्म अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरु, इस एक्टर के साथ दिखेगी जोड़ी

ऐक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है। उनके फैंस भी उनकी कामयाबी से बेहद खुश है वहीं अब कियारा के फैंस के लिए गुड न्‍यूज आ रही है। उनकी अपकमिंग फिल्‍म 'इंदु की जवानी' की शूटिंग लखनऊ में फिर से शुरू हो गई है।

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (23 अक्टूबर):  ऐक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है। उनके फैंस भी उनकी कामयाबी से बेहद खुश है वहीं अब कियारा के फैंस के लिए गुड न्‍यूज आ रही है। उनकी अपकमिंग फिल्‍म 'इंदु की जवानी' की शूटिंग लखनऊ में फिर से शुरू हो गई है। फिल्‍म में उनके साथ ऐक्‍टर आदित्‍य सील नजर आएंगे।

'इंदु की जवानी' का डायरेक्‍शन बंगाली राइटर-फिल्‍ममेकर आबिर सेनगुप्‍ता कर रहे हैं। यह बॉलिवुड में उनकी डेब्‍यू फिल्‍म होगी। फिल्‍म 5 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बीते दिनों भी फिल्‍म के कुछ हिस्सों को शूट करने के लिए कियारा लखनऊ पहुंचीं थीं। वह यहां पर एक मॉल में शूटिंग कर रही थीं। सीन में उन्हें मॉल में शॉपिंग करते और फिर बाहर आने पर गुंडों की छेड़छाड़ का शिकार होते दिखाया जाता है। वह डरने की जगह गुंडों की पिटाई कर देती हैं और फिर सीन की शूटिंग खत्म हो जाती है।

बता दें, कियारा फिल्‍म में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जो कि डेटिंग ऐप पर लेफ्ट और राइट स्‍वाइप करती है और फिर उससे ऐसी गड़बड़ियां होने लगती हैं जिसके बाद सिचुएशन्‍स मजेदार होने लगती हैं।

कियारा की यह पहली ऐसी फिल्‍म होगी जो महिला पर ही केंद्रित है। कियारा ने रोल के बारे में बात करते हुए बताया था, 'इंदु तेज, प्‍यारी और विचित्र है। यह पूरी तरह से नई चीज है तो मैं इसके लिए कई वर्कशॉप्‍स करने जा रही हूं। मुझे शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।'

वहीं, यह पूछे जाने पर कि क्‍या आपने कभी डेटिंग ऐप का इस्‍तेमाल किया है, कियारा ने कहा था, 'नहीं लेकिन मेरे दोस्‍त हैं जो इन ऐप्‍स का इस्‍तेमाल करते हैं। मैंने कई मजेदार कहानियां उनके अनुभवों से सुनी हैं।'

फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के साथ शानदार केमिस्ट्री और ऐक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली कियारा कई प्रॉजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं। 'इंदु की जवानी' के अलावा वह सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ विक्रम बत्रा की बायॉपिक 'शेर शाह' और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगी।

Tags :

NEXT STORY
Top