OMG: जिसे वो समझ रहे थे स्वर्ग से आई परी, वो निकली...

नई दिल्ली (3 मई): इंडोनेशिया के एक गांव के लोग तब बेहद हैरानी में पड़ गए। जब उन्हें एक समुद्र तट पर एक 'खूबसूरत डॉल' मिली। उन्हें लगा कि यह स्वर्ग से आई कोई परी है। लेकिन इसकी असलियत का उन्हें अंदाजा ही नहीं था। दरअसल, ये डॉल और कुछ नहीं एक सेक्स टॉय थी। 

'द स्टार ऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, गांववालों को इस 'परी' के मिलने की खबर बड़ी तेजी से हर जगह फैल गई। कहीं 'स्वर्ग से आई इस परी' की वजह से कोई खतरा या सामाजिक अशांति की स्थित ना पैदा हो जाए। इसको ध्यान में रखते हुए पुलिस की जांच की बात हुई। 

जांच करने आए डिटेक्टिव्स ने इस सुदूर स्थान पर आकर जल्दी ही सारे मामले की सच्चाई सामने ला दी। उन्होंने इसे झूठा साबित कर दिया कि इसके पीछे कोई 'दैवीय हाथ' है।

स्थानीय पुलिस चीफ हेरु प्रैमुकार्नो ने बताया, "जब हमारे अधिकारी आए तो उन्होंने 'आसमान से आई परी' को देखा।" उन्होंने बताया, गांव के रहने वाले एक शख्स पार्दिन को ये पिछले महीने बंग्गई द्वीपों में मछली पकड़ने के दौरान मिली थी। पार्दिन इसे कालुपापी गांव में अपने घर ले गया। जहां उसकी मां ने इसे नए कपड़े पहनाए और हर दिन इसकी देखरेख शुरू कर दी। इसके अलावा बैठने के लिए एक कुर्सी भी दे दी।

पुलिस ने इसकी जांच शुरू करने का फैसला किया। कहीं इस 'परी' को लेकर अशांति का माहौल ना बन जाए। उन्होंने बताया कि, "हमें ऐसी कहानियां सुनने को मिलीं कि जब इसे पाया गया तो यह रो रही थी।" 

उन्होंने कहा कि यह समस्या इसलिए है क्योंकि यह गांव काफी दूर है। वहां इंटरनेट की सुविधा भी नहीं है। इसलिए वे लोग नहीं जानते कि एक सेक्स टॉय क्या होता है? जांच करने के बाद अधिकारियों ने इसे 'सेक्स डॉल' को जब्त कर लिया और इसे स्थानीय पुलिस स्टेशन ले गए। यह कदम इससे जुड़ी अफवाहों को रोकने के लिए उठाया गया।