खबरदार ! नवम्बर-दिसम्बर में पाकिस्तान से जंग के आसार

नई दिल्ली (16 अक्टूबर): भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। वह अब कभी भी पीठ पीछे वार कर सकता है, जिसे देखते हुए सुरक्षा और गुप्तचर एजेंसियां पूरी तरह से मुस्तैद हैं। वहीं सीमा पर जवान सजग हैं, लेकिन इसी बीच ज्योतिषी के अनुसार नवंबर और दिसंबर महीने के बीच पाकिस्तान से युद्ध के आसार बन रहे हैं। 

ज्योतिष विद्या की मानें तो भारत विश्व में अपनी ताकत का लोहा मनवाने वाला है और पाकिस्तान जैसे आतंकवादी देश को भी वह धूल में मिलाने वाला है। ज्योतिषी मतों के अनुसार नवंबर 2016 से लेकर दिसंबर 2016 की अवधि में भारत और पाक के बीच महायुद्ध होना तय है। ग्रहों की स्थिति पर नजर डाली जाए तो वे यही कह रहे हैं।

हालांकि भारत अपनी ओर से बहुत कोशिश करेगा कि युद्ध की स्थिति टाली जाए, लेकिन मिथुन का चंद्रमा, धन का मंगल और वृश्चिक राशि का शनि यह खुलासा करता है कि वैचारिक मतभेद होने के कारण दोनों देशों के बीच नवंबर से दिसंबर 2016 की अवधि में युद्ध जरूर होगा। इसमें खास बात यह है कि बृहस्पति के अस्त होने का लाभ भी हिंदुस्तान को ही मिलेगा।

इस महायुद्ध के बाद पाकिस्तान का पतन हो जाएगा और उसके चेहरे से कूटनीतिक नकाब उतर जाएगा। वह अपने असली रंग में आएगा और उससे कई देश अलग हो जाएंगे। इस युद्ध की कीमत पाकिस्तान को विखण्डन से चुकानी पड़ सकती है। इस युद्ध के बाद कई नये राष्ट्रों का उदय भी संभव है।