WWE में जाने से पहले सुशील कुमार को ग्रेट खली ने दी चेतावनी

नई दिल्ली(18 अक्टूबर): दो बार ओलंपिक विजेता और स्टार इंडियन रेसलर सुशील कुमार जो कि प्रोफेशलन रेसलिंग कपंनी ड्ब्ल्यू में जाने मन बना रहे, को द ग्रेट खली की ओर से चेतावनी मिली है।

- WWE के टैलंट और डेवलपमेंट के हैड केयोन केमन ने छत्रसाल स्टेडियम में भारतीय रेसलर सुशील कुमार से मुलाक़ात की। मुलाकात के समय सुपर स्पोर्ट्स के हेड रमन रहेजा भी मौजूद थे, जो कि उनकी कंपनी सुशील कुमार को मैनेज भी करती है।

- सुशील ने कहा, 'मेरी डब्ल्यूडब्ल्यूई टैलेंट डेवलपमेंट के प्रमुख से बहुत अच्छी बैठक हुई और मैं काफी विकल्प देख रहा हूं, क्योंकि मैं कुश्ती खेलना जारी रखना चाहता हूं'. यह पूछने पर कि इसका मतलब एमेच्योर कुश्ती को 'गुडबॉय' कहना होगा तो सुशील ने इससे इनकार किया।

- वहीं दूसरी ओर सुशील के इस बयान के बाद अब डबल्यूडबल्यूई के प्रतिभागी द ग्रेट खली ने सुशील को चेतावनी जारी करते हुए कहा, यह सुनकर अच्छा लगा कि मेरे बाद किसी भारतीय ने डबल में जाने के बारे में सोचा। लेकिन मैं सुशील को एक बात उनका चाहूंगा वो ये कि उन्होंने इस फैसले का लेने में बहुत देर कर दी है। सुशील की उम्र बहुत ज्यादा हो चुकी है। यहां डबल की राह उनके बहुत मुश्किल होगी।

- अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए खली ने कहा, डबल में सफल होने के लिए आपको जल्द ही किसी कपंनी से जुडऩा होता है, यह मेरा निजी अनुभव है। सुशील ने WWE में जाने में देर कर दी है, इसलिए उनका सफल होना थोड़ा मुश्किल होगा। हालांकि अंत में उन्होंने कहा कि मुझे खुशी होगी यदि कोई मेरे बाद  रिंग में नजर आए।