रेल में सफर करने वाले पढ़ें यह खबर, 32 घंटे तक लेट चल रही हैं ट्रेनें

नई दिल्ली (9 अक्टूबर): त्याहोरों को इस मौसम में रेल मुसाफिरों का हाल बेहाल है। बड़े-बड़े दावे करने वाले मंत्री से लेकर अधिकारी तक सभी रेल को समय से पहुंचाने में पूरी तरह से फेल हैं। रेल की लेट लतीफी का हाल ये है कि आज पहुंचने वाली रेल गाड़ी अपने गंत्व्य स्टेशन तक कब पहुंचेगी ये किसी को पता नहीं। रेल के डिब्बे में बैठा यात्री बस इंतजार कर रहा है कि कब उसका स्टेशन आएगा।

आपको हाल बताते है कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का नई दिल्ली से बिहार की ओर जाने वाली रेलगाड़ी स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस 32 घंटे की देरी से चल रही है। यानि कि 12561 स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस जिसे कल 12 बजे नई दिल्ली पहुंच जाना चाहिए वो दुसरे दिन भी नहीं पहुंच पाई। 32 घंटे की देरी से चल रही है जिसके देरी के घंटे और बढ़ सकते हैं। इसके साथ ही यही गाड़ी जो आज पहुंचने वाली थी वो करीब 16 घंटे की देरी से चल रही है। इसके अलावा नई दिल्ली पहुंचले वाली कई और गाड़ियां है जो कई घंटों की देरी से चल रही है।

गाड़ी संख्या: - 14257 काशी विश्वनाथ एकेसप्रेस सुबह साढ़े छह बजे पहुंचने का राईट टाईम हा लेकिन गाड़ी साढ़े आठ घंटे देरी से चल रही है। - 2553 वैशाली एक्सप्रेस इस गाड़ी में भी यात्री घंटों से पंसे हैं। ये ट्रेन साढ़े छह घंटे की देरी से चल रही है। - 14315 बरेली से नई दिल्ली की ओर जाने वाला गाड़ी...5 घंटे 30 मिनट की देरी से चल रही है। - 14211 आगरा केंट से नई दिल्ली जिस गाड़ी में विदेशी पर्यटक होते हैं। 4गंटे 40 मिनट की देरी से चल रही है। - 12501 पुर्वोत्तर सप्तक्रांति एक्सप्रेस गुवाहाटी से नई दिल्ली की ओर जाने वाली करीब 5 घंटे की देरी से चल रही है।

इन गाड़ीयों की देरी से चलने का दूसरा असर ये पड़ेगा कि जो गाड़ी देरे से आएगी तो यहां से वापस समय से जा भी नहीं पाएगी। पूछताछ कंट्रोल रूम के अधिकारी का कहना है कि अलीगढ़ रूट पर तकनीकी कारणों से ये समस्या रही हो जिसे दो दिनों में ठीक कर लिया जाएगा।