Blog single photo

कैलिफोर्निया: कार से मिली भारतीय मूल के टेकी की लाश, घर से अपहरण करके ले गए थे बदमाश

अमेरिका के कैलिफोर्निया के सेंटा क्रूज शहर में भारतीय मूल के टेकी का शव कार में पाया गया। सेंटा क्रूज पुलिस के मुताबिक 50 वर्षीय तुषार अत्रे का अपहरण किया गया था। 50 वर्षीय अत्रे डिजिटल मार्केटिंग कंपनी अत्रेनेट के मालिक थे।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(4 अक्टूबर):  अमेरिका के कैलिफोर्निया के सेंटा क्रूज शहर में भारतीय मूल के टेकी का शव कार में पाया गया। सेंटा क्रूज पुलिस के मुताबिक 50 वर्षीय तुषार अत्रे का अपहरण किया गया था।  50 वर्षीय अत्रे डिजिटल मार्केटिंग कंपनी अत्रेनेट के मालिक थे।

पुलिस को बीएमडब्लू एसयूवी से अत्रे का शव मिला। अधिकारियों ने बताया कि डिजिटल मार्केटिंग कंपनी के मालिक अत्रे का सेंटा क्रूज स्थित उनके घर से अपहरण किया गया। सेंट्रल कैलिफोर्निया में सेंटा क्रूज तटीय शहर है। अत्रे का घर भी समुद्र के किनारे स्थित है। पुलिस के मुताबिक अत्रे का शव उनकी सफेद बीएमडब्लू एसयूवी से मिला।

सेंटा क्रूज काउंटी शेरिफ ऑफिस ने बताया कि इसे 911 नंबर पर तुषार अत्रे के घर से मंगलवार को बहुत सुबह कॉल आई। ऑफिस के मुताबिक अत्रे का तड़के 3 बजे अपहरण किया गया था। अत्रे की कंपनी का नाम अत्रे नेट इंक है। पुलिस को मंगलवार दोपहर को सेंटा क्रूज़ के पहाड़ी रास्ते पर कार खड़ी मिली जिसमें अत्रे का शव था। सेंटा क्रूज काउंटी शेरिफ ऑफिस ने फेसबुक पोस्ट में मंगलवार दोपहर को सारे घटनाक्रम की जानकारी दी।

तुषार अत्रे उच्च तकनीकी संस्थानों की मार्केटिंग करने वाली कंपनी के मालिक होने के साथ मादक पदार्थों का व्यवसाय भी करते थे। अत्रे के पास इसका लायसेंस मौजूद था। उनके दोस्त रोबर्ट ब्लूमबर्ग ने कहा- "करीब एक साल पहले उन्होंने मादक पदार्थों का निर्माण करने वाली कंपनी शुरु की थी।"

Tags :

NEXT STORY
Top