भारत के गुनहगारों का पनाहगार पाकिस्तान, कराची में ऐशोआराम की जिंदगी जी रहा है रियाज भटकल

हैदराबाद (14 दिसंबर): नापाक पाकिस्तान भारत के खिलाफ शैतानी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो हर उस गतिविधियों शामिल है जिससे भारत को खतरा हो या फिर भारत को नुकसान पहुंचे। भारत में अमन चैन के लिए खतरा बने दहशतगर्त पाकिस्तान और ISI के लिए मेहमान बना हुआ है।

हैदराबाद के दिलसुखनगर इलाके में आतंकी हमले को अंजाम देने वाले इंडियन मुजाहिदीन के कुछ आरोपियों पर कानून का शिकंजा कस चुका है लेकिन उसका सरगना और मुख्य अभियुक्त रियाज भटकल अब भी कानून की गिरफ्त से बाहर है। बताया जा रहा है कि रियाज भटकल पाकिस्तान के कराची में छिपा हुआ है और उसे पाक खुफिया एजेंसी ISI का संरक्षण हासिल है।

NIA के अधिकारियों के मुताबिक इंडियन मुजाहिदीन का सरगना रियाज भटकल ने ISI की मदद से बड़े पैमाने पर पैसा कमाया है। दिलसुखनगर ब्लास्ट मामले के लिए NIA की ओर से दाखिल चर्जसीट में कहा गया है कि IM के कई सदस्यों को ISI ने आर्थिक और दूसरी किस्म की मदद की है। ISI ने ही रियाज और उसके भाई इकबाल भटकल को कराची में पनाह दी है और वो इस वक्त कराची में एक ठाठ-बाट भरी जिंदगी जी रहा है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान की ओर से फर्जी पासपोर्ट भी जारी किया गया है।