पाक लड़के के प्‍यार में भारत के इस लड़के ने कराया सेक्‍स चेंज

नई दिल्‍ली (12 जनवरी): अभी तक आपने भारत और पाकिस्‍तान के बीच आतंकवाद को लेकर खूब बह‍स सुनी होगी लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब भारत के एक लड़के ने पाक के एक लड़के के चक्‍कर में आगर अपना लिंग परिवर्तन कराया हो।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश में लखनऊ घराने के कथक कलाकार गौरव को पाकिस्तान में रह रहे रिजवान से प्यार हुआ और उसने अपना लिंग परिवर्तन करा लिया और खुद को मीरा बना लिया। दोनों की मुलाकात फेसबुक पर हुई थी और फिर रिजवान की मोहब्बत में गौरव ने अपना लिंग परिवर्तन करा लिया। रिजवान ने वादा किया है कि वह मार्च में लखनऊ आएगा और उससे शादी करेगा।

मीरा ने बताया कि उसके महिलाओं से संबंध रहे हैं और जब उसकी शादी होने वाली थी, सोशल साइट पर रिजवान से उसकी मुलाकात हुई। यह मुलाकात उसकी पीएचडी के संबंध में हुई। काफी सोचने के बाद गौरव ने अपना लिंग बदलवाने का फैसला किया और फिर मुंबई पहुंच गए। मुंबई में दो डॉक्टरों ने उनकी मदद की। गौरव के परिवार का भी समर्थन उन्हें मिला। मीरा ने एक अंग्रेजी अखबार से कहा कि अगस्त, सितंबर और अक्टूबर में तीन सर्जरी कराने के बाद अब वह अपनी सपनों भरी दुनिया को जीने के लिए तैयार हैं।