मंच पर महिला डांसर के साथ नेताजी का डिस्को, खुशी में मंत्री ने की फायरिंग

नई दिल्ली (1 फरवरी): मंच पर उड़ते हैं नोट और फिर तेज म्यूजिक पर लंबी कद काठी और काले ओवर कोट वाले जनाब थिरकने लगते हैं। साथ में खड़े हैं सफेद कुर्ता पायजामे में वाले एक और शख्स। मंच पर मौजूद ये जनाब नाचते हैं तो पब्लिक जोश में आ जाती है। दरअसल, हरिद्वार में मंत्री का दर्जा रखनेवाले एक नेता और विधायक ने जमकर कानून का माखौल उड़ाया। नया पद मिलने पर डांस की महफिल सजाई गई और नोट उड़ाने के साथ जमकर फायरिंग हुई। 

उत्तराखंड के कैबिनेट स्तर के दर्जाधारी मंत्री और खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन हैं। तो वहीं पिस्तौल वाले इन जनाब का नाम राव सज्जाद, इन्हें उत्तराखंड वक्फ विकास परिषद का अध्यक्ष बनाया गया है ये महफिल इन्हीं की ताजपोशी की खुशी में है। 

मामला दरगाहों और मस्जिदों का सरंक्षण करने वाले वक्फ के अध्यक्ष से जुड़ा होने की वजह से ये आयोजन विवादों में घिर गया। उलेमाओं समेत तमाम लोगों ने नाराजगी जताते हुए ताजपोशी पर ही सवाल उठाए हैं।

रविवार को राव सज्जाद के सम्मान समारोह में स्टेज पर महिला डांसरों ने खूब ठुमके लगाए। समर्थकों ने फायरिंग करके खुशी का इजहार किया तो वहीं नेता इस कायक्रम के तरीके और अपने सलीके से सवालों में हैं।