Blog single photo

IIFM,भोपाल भर्ती: एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के लिए निकली वैकेंसी, यहां पढ़े सारी जानकारी

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ फॉरेस्ट मैनेजमेंट, भोपाल ने उन कैंडीडेट्स से आवेदन मांगे हैं जिनके पास अच्छी अकादमिक बैकग्राउंड और पब्लिश काम का तजुर्बा हो। ये संस्थान एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पदों के लिए भर्ती कर रहा है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (2 नवंबर):   लोगों के लिए खुशखबरी आ गई है। यदि लोग प्रोफेसर पोस्ट के लिए फॉर्म भरने में इच्छुक है यह समय सबसे अच्छा है। इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ फॉरेस्ट मैनेजमेंट, भोपाल ने उन कैंडीडेट्स से आवेदन मांगे हैं जिनके पास अच्छी अकादमिक बैकग्राउंड और पब्लिश काम का तजुर्बा हो। ये संस्थान एसोसिएट प्रोफेसर और प्रोफेसर के पदों के लिए भर्ती कर रहा है।

किन पदों के लिए हो रही है भर्ती

ये भर्ती Eco-system और Environment Management, Environment & Development Economics, Financial Management, Marketing Management और Technical Forestry के लिए की जाएगी। एलिजिबिल कैंडीडेट्स इन पदों के लिए बताए गए फॉर्मेट में 29 नवंबर 2019 से पहले अप्लाई करें।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन क्या है

Associate Professor पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स के पास संबंधित विषय में फर्स्ट क्लास Ph.D. डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही टीचिंग, इंडस्ट्री, रिसर्च का 6 साल का तजुर्बा होना चाहिए। जिसमें से तीन साल असिस्टेंट प्रोफेसर, सीनियर साइंटिफिक ऑफिसर / सीनियर डिजाइन इंजीनियर के तौर पर काम किया हो।

Professor पद के लिए अप्लाई करने वाले कैंडीडेट्स के पास Ph.D. degree (1st Division) के साथ हो. 10 साल का तजुर्बा हो, जिसमें से 4 साल बतौर एसोसिएट प्रोफेसर काम किया हो.

ऐसे कर सकते है अप्लाई-

एप्लीकेशन फॉर्म IIFM की वेबसाइट से इस लिंक के जरिए डाउनलोड करें- http://iifm.ac.in/faculty-2019.

फॉर्म भरकर एप्लीकेशन के साथ बताए गए फॉर्मेट में सेल्फ अटेस्टेड कॉपी लगाकर इस पते पर पोस्ट करें. इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ फॉरेस्ट मैनेजमेंट (IIFM), नेहरू नगर, भोपाल -462003 (मध्य प्रदेश). आवेदन स्वीकार करने की आखिरी तारीख 29 नवंबर 2019 है.

Tags :

NEXT STORY
Top