Cyber WAR: एक वेबसाइट हैकिंग के बदले में भारतीय हैकर्स ने पाक की 100 हैक कीं

नई दिल्ली (30 अप्रैल): भारत के हैकर्स के एक समूह ने कई पाकिस्तानी वेबसाइट्स को हैक करने का दावा किया है। इनका कहना है कि दक्षिण भारत के फिल्म स्टार मोहनलाल की ऑफिशियल वेबसाइट की हैकिंग के जबाब में ऐसा किया है।

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक, मोहनलाल की वेबसाइट को कथित तौर पर पाकिस्तान के हैकर्स ने हैक कर लिया था। जिन्होंने इसके बाद उनकी वेबसाइट पर कश्मीर से जुड़े राष्ट्रविरोधी मैसेज भी पोस्ट किए थे।

भारत के कई हैकिंग ग्रुप्स ने पाकिस्तानी वेबसाइट्स पर हमला करना शुरू कर दिया। इसके अलावा करीब 100 ऐसी वेबसाइट्स को हैक करने का दावा किया है। उन्होंने मोहनलाल की एक तस्वीर के साथ उनकी फिल्म का एक डायलॉग भी लिखा है। 

एक एनजीओ होने का दावा करने वाले 'इंडियन साइबर सिक्योरिटी फोर्स' के एक हैकर ने कहा, "हमने पाकिस्तान की साइट्स पर हमला शुरू किया है। इसके अलावा कई सरकारी और ऑनलाइन साइट्स को हैक किया है। हम कई जाने माने एक्टर्स की वेबसाइट्स को भी निशाना बना रहे हैं। हम ऐसा लगातार करते रहेंगे अगर पाकिस्तानी हैकर्स ऐसे हमले भारतीय साइबर स्पेस में करना बंद नहीं करते।"

इससे पहले पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक किए गए पेज पर मोहनलाल की वेबसाइट पर एक अलगाववादी मैसेज लिखा था। उन्होंने पाकिस्तान के झंडे को अपलोड करने के साथ भारत-विरोधी मैसेजेस लिखे थे।